🔹ll जोधपुर केस समाचार ll🔹

दिनांक: 12 जुलाई, 2024

🔹 पुज्यश्री की इमरजेंसी पैरोल को लेकर आज जोधपुर हाईकोर्ट में सुनवाई थी, जिसमें सरकारी वकील (AAG) की तरफ से आज स्टेटस रिपोर्ट फाइल किया गया।

🔹 कोर्ट ने रिपोर्ट पढ़ने के लिए समय मांगा है।

🔹 साथ ही कोर्ट ने अगली तारीख 22 जुलाई की दी है।

🔹पूज्य गुरुदेव के शीघ्र आगमन व उत्तम स्वास्थ्य हेतु सभी साधक अधिक से अधिक जप एवं शुभ संकल्प करें।

🔹 गुजरात हाईकोर्ट अपडेट 🔹

🔹Date: 12 July 24

दिनांक 11 July 24 को गुजरात हाई कोर्ट में पूज्य बापूजी के गांधीनगर केस में सजा स्थगन अर्जी पर सुनवाई थी । लगभग डेढ़ घंटे तक सुनवाई हुई । अपने वरिष्ठ वकील ने हाई कोर्ट के सामने पूज्य बापूजी के केस में लड़की कैसे झूठ पर झूठ बोल रही है ऐसे लगभग ८ महत्वपूर्ण बिंदुओं पर प्रकाश डाला ।
🔹सत्य को उजाकर करने के लिए, बापूजी के विरुद्ध जो षड्यंत्र हुए हैं, उनके बारे में जो अलग-अलग तीन स्टिंग ऑपरेशन हुए थे, उनके बारे में असरकारक ढंग से कोर्ट को बताया ।
🔹केस के जांच अधिकारियों द्वारा की गई पूर्वाग्रह युक्त जांच, गवाहों पर अनुचित दबाव डालकर निवेदन लेने एवं महत्वपूर्ण तथ्यों एवं गवाहों को कोर्ट के समक्ष नहीं प्रस्तुत किए जाने के बारे में भी बताया।

🔹पूज्य बापूजी की 87 की वर्ष की उम्र में स्वास्थ्य की अति गंभीर स्थिति के बारे में भी बताते हुए जल्द से जल्द पूज्य बापूजी की सजा स्थगन अर्जी को मंजूर करने के लिए माननीय कोर्ट के सामने प्रार्थना रखी । कोर्ट ने जोधपुर जेल के अधिकारियों से तत्काल मेडिकल रिपोर्ट मंगवाने हेतु सरकारी वकील को निर्देश दिए।

🔹अगली सुनवाई दिनांक 12 जुलाई को दोपहर के सत्र में रखी है ।

🔹पूज्य गुरुदेव के शीघ्र आगमन व उत्तम स्वास्थ्य हेतु सभी साधक अधिक से अधिक जप एवं शुभ संकल्प करें।

☎ संपर्क : 079-61210888